श्री रामकथा,बागेश्वर धाम,रायपुर lबागेश्वर धाम की कथा में मास्क लगाना अनिवार्य bageshwar dham raipur chhattisgarh

हैलो दोस्तो मेरा नाम है हितेश कुमार इस पोस्ट मे आपको बागेश्वर धाम सरकार के मुखरविंद से श्री रामकथा का आयोजन होने वाला है यह पोस्ट आपको अच्छा लगे तो कॉमेंट और शेयर जरूर करे।

श्री रामकथा, बागेश्वर धाम ,रायपुर

श्री रामकथा,बागेश्वर धाम,रायपुर lबागेश्वर धाम की कथा में मास्क लगाना अनिवार्य bageshwar dham raipur chhattisgarh

दोस्तों छत्तीसगढ़ में लगेगा, बागेश्वर धाम का अगला दरबार रायपुर में.परम पुज्य आचार्य श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी बागेश्वर धाम के मुखाराविन्द से श्रीराम कथा एवम चार दिवसीय दिव्य दरबार का। आयोजन 17 तारीख से 23 तारीख तक सात दिन तक श्री सीता विवाह महोत्सव पर कथा होगी।बागेश्वर धाम की महिमा अपरंपार भूत प्रेत को जलाकर कर देता है राख और भक्तों का देता है सदैव साथ।

आप भी छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में आयोजित रामकथा और दिव्य दरबार में शामिल होना चाहते हैं तो यहाँ रुककर अपनी समस्याओं का समाधान चाहते हैं तो कैसे पहुंचे?कब पहुंचे?कथा का समय क्या होगा और कहां रुके?इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से मिलेगी।

श्रीराम कथा का कार्यक्रम

कलश यात्रा
दिनांक – 16-01-2023, दिन – सोमवार

वेदी पूजन एवम कथा प्रारंभ
दिनांक – 17-01-2023, दिन – मंगलवार

मानस महिमा
दिनांक – 18-01-2023, दिन – बुधवार

श्री राम जन्म एवम बात चीत
दिनांक – 19-01-2023, दिन – गुरुवार

कहां पर होगा राम कथा

दोस्तों श्री राम कथा का आयोजन छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के श्री हनुमान मंदिर मैदान में आयोजित हो रहा है.श्री हनुमान मंदिर मच्छी तालाब गुढ़ियारी, रायपुर । जहां राम दरबार स्थापना वर्ष के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम रखा गया है l

कथा स्थल पहुंचने के लिए दूरी

आपको स्टेशन से 3 किलोमीटर और बस स्टैंड से जाने के लिए 6 की दूरी होगी और एयरपोर्ट से 17किलोमीटर की दूरी तय करनी होगी.इन जगहों से ई रिक्शा, ऑटो रिक्शा के माध्यम से सीधा कथा स्थल तक पहुंच सकते हैं.

कथा का समय

दोस्तों राम कथा का आयोजन 17 जनवरी से लेकर 23 जनवरी तक होगा.कथा का समय दोपहर 1 बजे से शाम के 4 बजे तक होगा.

विश्राम करने की व्यवस्था

दोस्तो श्रद्धालुओ के लिए रात्रि विश्राम के लिए आप कथा पंडाल के भीतर या हॉटल बुक करके भी रुक सकते हैं.

कथा में मास्क लगाना अनिवार्य

दोस्तों राम कथा का प्रारंभ होगा तो कथा को सुनने के लिए दूर दूर से लोग आऐंगे तो श्रद्धालुओ को मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से लगाना होगा.

दोस्तो अगर आप को यह जानकारी अच्छा लगा तो कॉमेंट और शेयर जरूर करे।

!! धन्यवाद !!

Hitesh

हितेश कुमार इस साइट के एडिटर है।इस वेबसाईट में आप भारत के कला संस्कृति, मंदिर, जलप्रपात, पर्यटक स्थल, स्मारक, गुफा , जीवनी और अन्य रहस्यमय जगह के बारे में इस पोस्ट के माध्यम से सुंदर और सहज जानकारी प्राप्त करे। जिससे इस जगह का विकास हो पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
जाने भगवान शिव के 5 बेटियों के नाम और उनकी उत्पत्ति की कहानी । bholenath ki 5 betiyon ke naam सौरव जोशी का जीवन परिचय l Sourav joshi biography in hindi