स्कंद" एक उत्कृष्ट एक्शन ड्रामा है जो तेलंगाना और आंध्र के सीएम की बेटियों के अपहरण के चारों ओर घूमती है। राम पोथिनेनी ने राजू के किरदार में अपना धारावाहिक फिल्मी वापसी किया है।

फिल्म की कहानी में एक अज्ञात व्यक्ति, राजू, जो एक मिशन पर है, तेलंगाना और आंध्र के सीएम की बेटियों को अपहरण कर लेता है। इस संघर्ष से उत्पन्न राजनैतिक गतिविधियों को मिलाकर एक रोमांचक प्लॉट बनता है।

राम पोथिनेनी ने राजू का किरदार उम्दा तरीके से निभाया है। उनकी एक्शन सीन्स में शानदार प्रदर्शन है, जबकि श्रीलीला ने नायिका के रूप में चमकते हैं।

फिल्म का लेखन सरल और आकर्षक है, जो दर्शकों को कहानी में खींचता है। निर्देशक ने एक्शन सीन्स को बड़े दृष्टिकोण से प्रस्तुत किया है, और उन्होंने फिल्म को सुरक्षित और रोमांचक बनाया है।

बीजीएम द्वारा प्रदर्शित संगीत और बैकग्राउंड स्कोर ने फिल्म को और भी रोमांचक बनाया है, जो दर्शकों को फिल्म में रूचि बनाए रखता है।

"स्कंद" ने दर्शकों को धमाकेदार एक्शन और रोमांच से भरा है। राम पोथिनेनी की वापसी और श्रीलीला का प्रदर्शन फिल्म को उच्च स्तर पर उठा देते हैं।

स्कंद" एक रोमांचक फिल्म है जो दर्शकों को एक अद्वितीय कहानी और उम्दा एक्शन से प्रभावित करती है। राम पोथिनेनी और श्रीलीला के साथ बढ़िया कलाकारी और उत्कृष्ट निर्देशन के कारण इसे देखना न भूलें।