टॉप 10 बेस्ट साइको’ सीरियल की मूवीस l Top 10 Best Psychological Thriller Movice

Top 10 Best Psychological Thriller Movice 

psycho suspense movice के fan हो तो थम जाओ

क्योंकि अभी हम world की top 10 best psycho logical की movice की बात करने वाले हैं जिनमें आपको दिमाग घूमाने वाली Full of suspense, Psycho,mystery,crime, story के साथ most dengerce and viyal psycho देखने को मिलने वाला है. तो सभी movies आपको बहुत ही मजे देगी.

                   10.  I SAW THE DEVIL 

एक खतरनाक psycho को जो का kidnap करता है  उनकी इतनी बेरहमी से इसे खून करता है कि वाकई में आप देख न सको बीच को एक secret agent की बंदी का खून कर देता है.

तो अब उसके साथ आगे क्या होगा?यह आगे की कहानी है.

तो 7.8 IDM I SAW THE DEVIL सच में एक बहुत ही awesome ending psycho movies है जिसके first half में आपको suspense को Envestigation seen देखने को मिलता है जो बहुत ही ज़्यादा एंगेजिंग है तो second half अपने रियल स्क्रीन आपको में आपको दिखाएगी  एक psycho  कितना बेरहम हम हो सकता है यह movie में आपको दिखाएगी आएगी जो सच में बहुत ही ज़्यादा disturb seen है  movie में भी बहुत से disturbance scenes है तो इस बात का ध्यान रखना बाकी movie awesome है तो देख सकते हो.

                     9.  American psycho.

कहानी है एक rice investment banker की जो एक psycho है and जो भी उसका ego hard करताहै  उसका वह अच्छे से मजा लेता है.उस एक बहुत ही अजीब आदत होती है जो वह सभी post tive के साथ करता है तो क्या उसे कोई रोक पाएगा या movie का theme कुछ different है यह आप आगे movie देख के समझ जाओगे. Again आपको psycho की देखना पसंद है तो यह movie आपको अपना fan बनाएगी क्योंकि petman जैसी disturb psycho character आपको बहुत ही कम movies में देखने को मिलता है. तो 7.6 IDM American psycho को एक dark disturb fear है जो आपको बहुत ही मजे देगी तो movie काफी ज़्यादा अच्छी है. कुछ बहुत से disturb seen हैं but आपको काफी मजे देगी.

                       8. SHUTTER ISLAND  

यह Movie खत्म होने के बाद भी आपके दिमाग में घूमती रहेगी क्योंकि movie की कहानी है ही suspense and दिमाग घूमाने वाला. तो यह एक Island पर दो detective एक mentor assinment में जाते हैं जहां के पेसेंट एक एक गायब हो रहे थे. तो इसके पीछे कौन है वह सभी कहा है यह mystery movie कि आगे की कहानी तो है but साथ में यह movie human के mind comma उनके psyche पर ज़्यादा ध्यान देती है जो वाकई में movie देखते वक्त आपको भी confuse रखेगी. तो एक 8.2 IDM Shutter Island  एक awesome psychological  mistrical  movie है जो वाकी में आपको miss नहीं करनी चाहिए.Movie के साथ suspense and इसकी ending आपके दिमाग में घूमती रहेगी.

                              7. OLD BOY

सोचो की पंद्रह साल तक आपको बिना कारण बताए एक single room में बंद रखा जाए. ना ही किसी से बात करना है ना ही दुनिया के कुछ खबर तो इस situation में किसी mental health क्या होगी? यह आप सोच भी नहीं सकते. तो 8.4 IDM for old boy कहानी है आइसे ही आदमी की आज की जिसे बिना बताए पंद्रह सालों तक बंद रखा जाता है जब तक उसकी यादें धुंधली ना हो जाए. तो आप पंद्रह साल बाद जब उसे छोड़ा जाता है तो वो यह जानने की कोशिश करता है कि आखिर किसने  उसे इतने समय तक बंद रखा. उनकी कहानी काफी ज़्यादा एंगेजिंग है कहीं पर भी movie burn नहीं करती. Movie में कई जगह disturbance seen है साथ में जो movie की ending है वह बहुत ही ज़्यादा disturb है तो कुछ बहुत ही unique and interesting देखना चाहते हो तो miss मत करना.

                            6. MEMENTO

तो इस movie में भी अपने hero के दिमाग के साथ खेला जा रहा है. अपना हीरो अपनी wife के खून का बदला लेना चाहता है  but problem यह है कि इसे amelesiya है जिस वजह से सब कुछ भी याद नहीं रहता. तो इसमें डिस्मेंटल प्रोब्लम के साथ कैसे वह अपना mission compete करेगा यह आगे की कहानी है. 8.4 IDM काफी interesting movie है जो आपको बहुत ही मजे देगी.

                                5. SEVEN 

 तो कहानी में एक सीरियल किलर है जो 7 Seen के pattern को follow करते हुए एक के बाद एक लोगों का खून कर रहा होता है.जिसे दो detective रोकने की कोशिश करते हैं.

तो यह खून कौन है यह का आगे खून करेगा and कैसे ही इसे रोका आ जाएगा यह आगे की कहानी है. तो 8.6 आईडी के साथ जिसमें suspense काफी ज़्यादा awesome है जो dark world create की गई है जो tension का माहौल create होता है वह सब आपको बहुत ही ज़्यादा फील देगा. Movie की ending and actors की performance इसकी best part है जो आपको miss नहीं करनी चाहिए.

                              4. JOKER

8.4 fourth rating के साथ जो 1 of a top psychological movie है जिसे जो भी देखता है वह fan हो जाता है क्योंकि Story के साथ फिनिक्स की acting है ही इतनी fantastic.

तो movie आर्थोफिया story को दिखाती है कि कैसे वह एक unsuccessful stand up comedian है movies of the most danger psycho and icon बनता है. वैसे यहां पर उसकी psyche पर ज़्यादा focus किया गया है कि कैसे society ने उसे निगलेट किया इससे उसके mental health पर क्या असर हुआ and इसका end रिजल्ट क्या आया?

यह movie अपने तीन department active story and screen play में बहुत ही amazing है तो फ़िलहाल movie हिंदी में डब नहीं की गई है but trust me एक बार इसे देखो fan हो जाओगे.

                          3. FIGHT CLUB 

 by the way यह भी definitely आपको अपना दिमाग use करने पर मजबूती करेगी. क्योंकि movie में toxic  maguarantee में identity and purpose का खोज mental जैसे theme पर focus किया गया है जो किसी

भी human being को सोचने पर मजबूर कर देगी. तो यह 8.8 IDM fight Club psychological movie है जो एक ऐसे person की  story की खाती है जो अपने work press को manage करने के लिए एक Fightclub open करता है and इस fight Club उसके लाइफ पर क्या impact होता है यह आगे की कहानी है. fight Club  ज़बरदस्त movie है जो अपने different, movie ,interesting तो है ही but जो

movie की ending में हमें twist term देखने को मिलती

है वह वाकई में आपका दिमाग घुमा देगी. तो एक बहुत ही hut के end awesome movie भी देखना चाहते हो इसे miss मत करना.

               2.THE SILENCE OF THE LAMBS

तो कहानी एक psycho थी जो women को kidnap करने के बाद उनका खून करता है and फिर उनके खाल से अपने लिए शूट तैयार करता है. तो इस psycho को एक दूसरे psycho जो खुद भी बहुत ही खतरनाक होता है उसकी help से रोकने की कोशिश करता है but वह psycho को एक के बाद एक खून करता ही जा रहा होता है. तो वह psycho को कौन है?ऐसा प्रयोग करता है and क्या वो वह पाएगी यह आगे की कहानी है वैसे इस movie जैसा psycho movie आपको शायद ही देखने को मिलता है जो इतना interesting suspense है भरा and disturb भी हो. Movie ad तक अपने साथ से बांधे रखती है,  साथ में deep में हमें psycho कोस मझने का मौका मिलता है. तो एक 8.6 IDM रेटिंग master piece को miss मत करना ।

                               1. VERTIGO

कहानी है detective की जो अपने friend की wife के suicide के बाद इसमें पूरी तरह से डूब जाता है कि उसने ऐसा किया किया इसके पीछे क्या कारण था? यह 1 of the best 5 musical suspense movie है जो पूरे movie के दौरान आप अपना दिमाग use करने पर मजबूर करती हैं and आप सोच भी नहीं सकते. फिर भी आज 20 first century में इतनी popular है. तो यह 8.3 IDM के साथ number 1  पर VERTIGO है  चाहे  मूवीस की part  हो investigation part या psychological part जहां movie अपने से design Screen पीयर से आपका दिमाग घुमा देती है. यह movie आपको definitely देखनी चाहिए।

Leave a Comment

These Are the 10 Best Restaurants in the World These 5 spices help improve mental clarity and energy levels 10 Best Cities for Foodies in America 10 Best Tourist Places To Visit In Miami 2024 10 Most Visited National Parks in US 10 Fun Things to Do in Ocean City, MD The Top 10 Most Valuable Modern Quarters Revealed
These Are the 10 Best Restaurants in the World These 5 spices help improve mental clarity and energy levels 10 Best Cities for Foodies in America 10 Best Tourist Places To Visit In Miami 2024 10 Most Visited National Parks in US