सबसे जबरदस्त TOP 8 New MInd Blowing Movies I MInd Blowing Movies watch 2023

दोस्तों हम cover करेगे हाल ही में release हुई हिंदी में डब हो रही सबसे कमाल की movies को.इस list के अंदर action movies देखने को मिलेगी adventure trailer horror movies और भी बहुत कुछ आप इस list की movies से expect कर सकते हो ।

TOP 8 New MInd Blowing Movies 2023

सबसे जबरदस्त TOP 8 New MInd Blowing Movies I MInd Blowing Movies watch 2023

                                 8. scream 6 

दोस्तो इस मूवीस का नाम scream 6 है इस साल 2023horror mistrey movie है. इस movie के अंदर कहानी देखने को मिलती कोस मास सीरियल  की killer जो scream 5  में मर चुका था लेकिन अब यह दोबारा से न्यूयॉर्क city में वापस आ चुका है और एक एक करके हमारी movie के hero को मार रहा है.जबकि यह already मर चुका था और अब यह दोबारा आया कहां से यह सब इस movie के अंदर देखिए है. यह movie हिंदी language में अपना prime video पर available है इस movie को रेटिंग में 6.7/10 IMDb है।

                                  7. Renfield

यह movice आई है साल 2023 में horror Comedy funtastic movies है इस movie के अंदर कहानी देखने को मिलती है एक ड्रैकुला की धूप में आने की वजह से आधा जल चुका है और अब यह जल्द से जल्द खुद को recover करना चाहता है. इसलिए अपने गुलाम rent order देता है उसके pass लोगों को लेकर आए चाहे वो अच्छे लोग हो या बुरे लोगों के लोगों ताकि मैं उनको मार कर उनका खून पीकर कर जल्द से जल्द खुद को recover कर सकूं. पर Renfield अंदर से एक अच्छा इंसान होता है इसलिए इसको लगता है यह जो सबको कुछ कर रहा है यह गलत है और आगे rentfeel आगे क्या कुछ करता है.यह इस movie के अंदर देखिए बहुत ही कमाल के dark funtestice comedy movie है पर अब यह वह English language में ही available है. लेकिन tension मत लो 26 may को इस movie को हिंदी में डब करके release की जाएगा movie की रेटिंग 6.4/10 IMDb है।

                               6. Sniping 2

यह movice आई थीं साल 2020 में यह एक action movie है इस movie के अंदर कहानी कुछ chinese soldiers की है जिनके पीछे japani army पड़ी है क्योंकि chinese army के pass एक ऐसी information है जो कि  किसी भी हाल में chinese army से हासिल करना चाहती है. ऐसी क्या information है chinese army के pass यह सबकुछ इस movie को देखिए की इस movie को आप हिंदी language में zee 5 पर देख सकते हो। इस मूवीस की रेटिंग 5.0/10IMDB है।

                   5. The pop s Exorcist

यह movie आई है साल 2023 में  horror thrailr movie है यह कहानी देखने को मिलती है एक प्रीस की जिस को एक खास केस को solve करने के लिए स्पेन भेजा जाता है जहां पर एक छोटे बच्चों को एक बहुत ही खतरनाक अपने devil अपने काबू में कर लेता है.वह इसकी body से निकलने का नाम ही नहीं लेता और piyush को  को सीधा challenge करता है दम है तो रोक दिखाए पूरी family को तो मारूंगा और साथ में तुम्हारे बेटे सभी को भी खत्म कर दूंगा और प्रीस आगे खतरनाक devil को रोकता है यह सब कुछ आप इस movie अंदर देखने को मिलेगा  movie हिंदी language में है 6.1/10IMDB।

                         4. The Mother’s 

इस movie हो hall में ही netflix में रिलीज किया है यह action trailer मूवीस है इस कहानी के अंदर देखने को मिलती है ऐसी मदर है जो कि अपनी बेटी के जन्म के बाद ही वह ही उसको छोड़ देती है ताकि इसकी बेटी एक से self life जी सके लेकिन जब इसकी बेटी बड़ी होती है तब कुछ खतरनाक लोग इसकी बेटी को kidnap कर लेते हैं और अपनी बेटी को बचाने के लिए क्या कुछ करती है और बेटी को किसने और क्यों kidnap किया है सब कुछ आप इस movie के अंदर देखिए, कमाल की action movie action दोस्तों को यह movie का ज़्यादा पसंद आएगी movie हिंदी language में netflix पर available है मूवीज को रेटिंग में 5.2/10IMDb है।

                      3. The Super Mario Bros 

यह movie आई है साल 2023 में  adventure comedy movie है इस movie के अंदर कहानी देखने को मिलती है super mariyo और उसके भाई जी लुजिक की पलंबर का काम करते हैं और एक दिन काम करते हुए एक pipe के through दोनों अलग अलग दुनिया में पहुंचाते हैं. एक होता है dark world में पहुंच जाता है और दूसरा mushroom kingdom जहां हमारी mariyo पहुंच जाता है.यह दोनों किस तरह इन दोनों दुनिया में survive करके अपनी दुनिया में वापस आते हैं और इन दोनो को किन किन challenges का सामना करना पड़ता है.यह सब सबको ज़्यादा इस movie के अंदर देखिए बहुत ही कमाल animation comedy movie है definitely movie भी आपको काफी ज़्यादा पसंद आएगी but फ़िलहाल movie english में ही available है movie रेटिंग 7.3/10 IMDb है।

                             2.Babylon

यह movie आई है साल 2022 में  Comedy down history movies है  इस movie के अंदर आपको Hollywood के down ही all of fall की कहानी देखने को मिलेगी.कैसे hollywood ऊपर गया hollywood में क्या क्या होता है hollywood dark secret और उसी बीच आपको बहुत सारे denver seen देखने को मिलेगा इसलिए movie को आप अपने family के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते और यह movie हिंदी language में available है movie को reting 7.2/10 IDMB दी गई है

             1. guardians of the galaxy vol. 3

इस movie को हाल में release किया गया यह extra adventure  comedy movie है मैं आपको थोड़ी बहुत कहानी बता और इस movie के अंदर देखने को मिलती star load की. जिसको इस बार अपने साथियों के साथ मिलकर पूरे universe के साथ साथ अपने team member rocket को भी बचाना है एक बहुत ही बड़े खतरे से और वह खतरा है और star और इसके team की तरह इसका का सामना करते हैं यह सब कुछ आप इस movie के अंदर देखिए है फ़िलहाल movie हिंदी language में ही available है इसमे movie की rating 8.3 /10 IDMb

Leave a Comment

These Are the 10 Best Restaurants in the World These 5 spices help improve mental clarity and energy levels 10 Best Cities for Foodies in America 10 Best Tourist Places To Visit In Miami 2024 10 Most Visited National Parks in US 10 Fun Things to Do in Ocean City, MD The Top 10 Most Valuable Modern Quarters Revealed
These Are the 10 Best Restaurants in the World These 5 spices help improve mental clarity and energy levels 10 Best Cities for Foodies in America 10 Best Tourist Places To Visit In Miami 2024 10 Most Visited National Parks in US