BLOODY DADDY मूवीस की फूल स्टोरी l BLOODY DADDY (2023) Film Explained in Hindi

ब्लडी डैडी मूवीस की स्टोरी
BLOODY DADDY (2023) Film Explained in Hindi

BLOODY DADDY मूवीस की फूल स्टोरी l BLOODY DADDY (2023) Film Explained in Hindi

तो कहानी शुरू होती है सुमेर नाम के एक narcotics department के officers थे, जो कि यहां पर अपने partner जग्गी के साथ में Delhi में सुबह सुबह कहीं जा रहा होता है.

यहाँ पर उसे lead मिली होती है.एक drugs की delivery की और वो उसी को रोकने के लिए आया होता है. यहाँ पर वो एक car को रोक लेते हैं और उसके अंदर से दो लोग निकलते दोनों को gun point पर लेकर के वो लोग drugs को निकाल रहे होते हैं कि तभी वहां पर एक आदमी भाग जाता है. वैसे तो सुमेर और जग्गी ने mask पहना हुआ था.

लेकिन वो दूसरा वाला आदमी सुमेर का चेहरा देख लेते है और अब सुमेर यहाँ पर उसे मारने के लिए इसको पीछा करने लगते है क्यूंकि अगर ऐसा नहीं करेगा तो सब को पता चल जाएगा और सुमेर की life में problem आ जाएगी.

पर वो आदमी यहाँ से भाग जाता है और सुमेर उसे पकड़ नहीं पाता.तो अब बोलो यहाँ पर दूसरे वाले आदमी को मार देते हैंdrugs का bag लेते हैं और वहाँ से निकल आते हैं.

ये दोनों यहाँ पर अपनी narcotics department की job के साथ साथ side में dealing भी करते हैं,मतलब कि drugs की delivery करते हैं.

अब सीन shift होता है सुमेर के hotel की तरफ, जहां पर वह अपने बेटे के साथ में आया होता है. उसके बेटे का नाम अथर्व होता है. उसकी wife से उसका divorce हो गया है.और वह यहां पर अपने बेटे के साथ में कुछ time spend करने के लिए आते हैं लेकिन पूरा time अपना काम करते रहते हैं और इस बात से अथर्व काफी नाराज़ होता है. यहाँ पर सुबह भी वह अथर्व को hotel में छोड़ देता है और अपने काम के लिए निकल जाता है.

यहाँ वह जग्गी के साथ में दोबारा से उसे crime scene पर जाता है. जहा पर अब तक police आ चुकी है और वहाँ पर एक लाश पड़ी है.

इस पूरे case को handle करने वाले दो officer होते हैं, जिसमें से एक का नाम होता है समीर और दूसरे का नाम होता है अदिति. यहाँ पर अदिति सुमेर को देख लेती है और उसे सुमेर के ऊपर शक हो जाता है. जब सुमेर यहाँ पर होता है कि तभी उसके वाइफ को उसे call आता है और यह पता चलता है कि अथर्व कहीं भाग गया है. वो जल्दी से अपने office में जाता है, अपनी wife से बात करता है और जब यहाँ पर उसकी ex wife से डांट कर जा रहा होती है कि तभी उसे सिकंदर नाम के एक आदमी का call आता है. और सिकंदर उसे बताता है कि उसका बेटा उसके पास में है.

यह drugs जो सुबह सुबह लेकर के आया है यह drugs सिकंदर के है और सिकंदर को यह drugs हमें हमीद नाम के बंदे को देने हैं.

अब क्योंकि सिकंदर के पास में drugs नहीं हैं. तो वह यहां पर सुमेर को बोलता है कि वह drugs लाकर के उसे दे जाए और अपने बेटे को ले जाए.

सुमेर ने यह बात जग्गी को बताता है. यह बोलता है कि drugs में तीन किलो extra है और वो उसे अपने लिए निकाल सकते हैं. उनका काफी ज़्यादा profit हो सकता है, लेकिन इस बात सुमेर को गुस्सा आ जाता है क्योंकि उसका बेटा kidnap है.

वह तुरंत ही यहाँ पर drugs के bag को लेता है और यहाँ से निकल के सीधे hotel में पहुंचता है. यहाँ पर hotels में उसके पीछे पीछे अदिति भी उसे follow करते हुए आगे बढ़ती है 

और अब सीन shift होता है जग्गी की तरफ. जग्गी यहाँ पर समीर से बात कर रहा होता है. असल में जग्गी side से समीर के साथ में काम करता है और वह सुमेर को cheat कर रहा होता है.

जग्गी यहाँ पर समीर को सारी बातें बता देता है और अब समीर भी यहां पर अदिति के पीछे पीछे और सुमेर  के पीछे पीछे उसी hotel में पहुंच जाता है. सुमेर यहां पर hotel में पहुंचने के तुरंत बाद वहां के camera को खराब कर देता है. वहां के main control में वह fire string mixture से co2 gas release कर देता है जिसकी वजह से सारे cameras बंद हो जाते हैं और इसके बाद वह washroom में जाते हैं.washroom में ऊपर बने हुए duck के अंदर वह bag को रख देता है और उसमें से एक sample drugs का packet निकाल लेता है ।

BLOODY DADDY मूवीस की फूल स्टोरी l BLOODY DADDY (2023) Film Explained in Hindi

और अब यह सब करते हुए आदित्य उसे देख लेती है. सुमेर के यहाँ से जाते ही अदिति इस bag को हटा देती है. सुमेर यहाँ पर सिकंदर से मिलने के लिए उसके room में जाता है और उसे sample drugs का packet दिखा देते और इसके बाद अपने बेटे के बारे में पूछता है. सिकंदर बोलता है कि उसे पूरा drugs लाना पड़ेगा और वह अथर्व को लेकर के जा सकते हैं.

समीर यहां पर drugs का पूरा bag लेने के लिए वापस जाता है, पर अब उसे पता चलता है कि bag तो वहां से गायब हो गया है ।

और next scene हम समीर को देखते हैं. यहां पर अदिति ने समीर को बता दिया था कि उसने bag कहीं और रख दिया है और समीर ने उस bag को निकाल कर के अपनी car में रख लिया होता है.

अब सुमेर यहाँ पर हड़बड़ी में जगह जगह अपने bag को ढूंढ रहा होता है और ऐसे करते करते वह एक आदमी से पूछता है.वह आदमी उसे यह बताता है कि उसके पीछे पीछे दूसरे भी officers आए और हो सकता है कि उन लोगों ने ले लिया हो.

सुमेर को पता चल जाता है कि उसका पीछा हो रहा है. अब तक यहाँ पर सिकंदर से अपने drugs का bag लेने के लिए हामिद भी आ चुका होता है.

और अब वो यहाँ पर वो दोनों ही मिलकर के सुमेर का इंतज़ार कर रहे है और सुमेर के पास में drugs नहीं है. सुमेर यहाँ पर परेशान हो कर के kitchen में जाता है, जग्गी को call करता है और उसे hotel में आने के लिए बोल देता है.

इसके बाद वह kitchen में आटा ढूंढने लगता है.वह यहां पर आटे को वहां के दो safe की help से एक polythene में pack करता है. और बिल्कुल drugs के जैसे देखने वाले ढेर सारे packet बना लेता है.

ये सारे नकली drugs को वो bag में रखता है, bag की chain को खराब कर देता है और bag  लेकर के bartender के पास में जाता है. वह bartender को यह बोलता है कि इस पूरे 7 star hotel के owner मतलब कि सिकंदर कि anniversary है और अभी से पांच minute बाद उन्हें सिकंदर के room में shampen और cake लेकर के आने वाला है लेकिन छुपा के क्योंकि surprise है.

और साथ में दो हट्टे कट्टे bartender को और लाना है क्योंकि उन्हें कुछ furniture को shift करना है. वो आदमी उसकी बात पर easily भरोसा कर लेता है और इसके बाद यहां पर सुमेर ये room में पहुंच जाता है. वह नकली drugs वाला bag हामिद को दे देता है और कहता है कि यहां से जल्दी से निकलो क्योंकि यहां पर police आ रही है. Police civil dress में है और वह

कभी भी room में आ सकती है. अब क्योंकि सुमेर खुद ही Police में, तो उसके ऊपर सभी trust कर लेते हैं.

तब यहां पर main door के सामने वही bartender पहुंच जाता है. सबको लगता है कि शायद यह civil dress में आए हुए cops है और वो लोग तुरंत ही वहाँ से भागने लगते हैं.

हामिद वहाँ से निकल जाता है और सिकंदर वहीं पर ले जाता है क्योंकि वह hotel उसी का है. पर जब यहां सिकंदर को पता चलता है कि असल में वह बस एक बार tender है तो उसे बहुत गुस्सा आते हैं.

इसके बाद यहाँ पर सुमेर बोलता है कि उसका बेटा कहाँ है?सिकंदर बोलता है कि उसका बेटा यहाँ पर gaming room में है और वो जा कर के उसे ले सकते हैं.

सुमेर यहाँ पर अपने बेटे के पास में जा रहा होता है कि तभी रास्ते में उसे समीर और अदिति मिलते हैं.वो दोनों से पकड़ने की कोशिश करते हैं, क्योंकि वो narcotics में होकर के ऐसे लोगों relation रख रहा है जो कि खुद drugs का business करते हैं.

लेकिन सुमेर यहाँ पर उन दोनों से बचकर के भाग जाता है, पर यहाँ पर अदिति और समीर से बचने के लिए वो एक आदमी से उसके कपड़े उतरवा लेता है और उसका suit पहन लेता है.

दूसरी तरफ यहाँ पर car तक पहुँचते पहुँचते हामिद को भी समझ में आ जाता है कि असल में वह drugs नहीं आता है क्योंकि वह उसे check करता है. और अब वह गुस्से में सिकंदर के पास वापस जा रहा होता है.

जब तक यहां पर room में पहुँचकर के सिकंदर को यह पता चलता है की सुमेर ने उन्हें बेवकूफ बनाएं. तब तक यहां पर सुमेर अपने बेटे के पास में पहुंच चुका होता है.

जहां पर सिकंदर के आदमियों के साथ में होते हैं. इस बीच सुमेर की उनसे ज़बरदस्त fight होती है. लेकिन end में वो अपने बेटे को बचा नहीं पाता और एक बार फिर से सिकंदर उसके बेटे को पकड़ लेता है और अब यहां पर सुमेर को कैसे भी करके असली drugs लाने पड़ेंगे जो कि कहां है इसका उसे कोई idea नहीं है.

इसके बाद यहां पर अदिति सुमेर को देख लेती है वो उसका पीछा करती है सुमेर अदिति को पकड़ लेते है और उसे बताता है कि उसका बेटा यहाँ पर सिकंदर के कब्जे में है और वो यहाँ पर काफी वक्त से undercover काम कर रहे हैं और जग्गी इसे बहुत बड़े officer के साथ में मिलकर के सिकंदर के लिए काम करते हैं और उसी के बारे में यह पता कर रहे हैं. अदिति उसकी बातों को मान लेती है और उसे बता देती है.

कि सुमेर के यहाँ से bag हटाकर के अदिति ने कहाँ पर रखा था.अब जब यहाँ पर सुमेर अदिति से बात कर चुका होता है कि तभी वहाँ पर समीर आता है, दोनों के beach में बहुत लंबी fight होती है. End में सुमेर यहाँ पर समीर को बुरी तरह से भिड़ता है और समीर की car के case को अपने पास में रख लेते हैं.

अब तक यहाँ पर सिकंदर भी समीर का पीछा करते करते वहाँ पर पहुंच चुका होता है. लेकिन अब समीर एक ऐसी जगह पे आ जाता है जहा पर बहुत सारे guest होते हैं.

ये सिकंदर का ही hotel हैं. अगर वो यहाँ पर कोई भी ऐसी हरकत करता है जिससे कि उसके hotel का नाम खराब हो जाए तो उसका business डूब जाएगा.

तो सुमेर तो उसके सामने होने के बाद भी सिकंदर उसे कुछ नहीं करता. और सुमेर यहां पर table को तोड़ते हुए easily easily निकल जाता है.

आगे जब वह hotel से बाहर निकलता है तब उससे मिलने के लिए जग्गी ही आता है. जग्गी उसे कहता है कि हम लोग पीछे वाले रास्ते से जाते हैं.

जब वह लोग यहां पर पीछे वाले रास्ते से जा रहे होते हैं कि तभी यहां पर जग्गी सुमेर को shoot करने वाला होता है. कि तभी वहां पर सामने से हामिद का driver सुमेर को देख लेते हैं और वह भी उसे shoot करने की कोशिश करते हैं.

सुमेर यहां पर नीचे झुक जाते हैं और जग्गी और driver एक दूसरे को shoot कर देते हैं.

हामिद के driver की help से यहां पर सुमेर हामिद को बाहर बुलवाता है और उसे gun point पर ले लेते हैं. अब यहां पर वह हामिद को gun point पर लेकर के दुबारा से सिकंदर के room में जाता और उसे यह बोलता है कि उसे अथर्व वापस कर दें.

सिकंदर के लिए हामिद कुछ matter नहीं करता. In fact वह तो उसे पसंद भी नहीं करता.हामिद यहाँ पर गुस्से में सिकंदर को बहुत सारे ऐसे words बोलते हैं जो उसे नहीं बोलने चाहिए और सिकंदर यहाँ पर गुस्से में हामिद को ही shoot कर देता है.और अब यहाँ पर एक बार फिर से सिकंदर यहाँ अपनी drugs के बारे में पूछता है जो कि सुमेर को नहीं पता है पर अब उसे अदिति ने बता दिया था. तो वह सिकंदर को उसी washroom में लेकर के जाता है लेकिन एक बार फिर से dust में कुछ भी नहीं है. क्योंकि सारी drugs तो समीर के पास में है.

तो सुमेर यहाँ पर सिकंदर को पीट करके वहां से भागने की कोशिश करता है और भाग भी जाता है.

और दूसरी तरफ यहां पर अथर्व अजमेर के छोटे भाई के साथ में बंद होता है. यहां पर सिकंदर का भाई गलती से अपना phone छोड़कर के चला जाता है. तो था और यहां पर तुरंत ही सुमेर को call करता है और बता देता है कि सिकंदर के भाई Danny ने उसे थप्पड़ मारा था और यह सुनने के बाद सुमेर को बहुत गुस्सा आता है. और अब वह एक एक करके हर किसी को जान से मारना शुरू कर देता है.

वह उस room की तरफ जाने लगता है जहां पर उसके बेटे को बंद करके रखा गया होता और रास्ते में जो भी आता है वह उसे जान से मार दे गए.

ऐसे करते करते वह यहां पर सिकंदर के छोटे भाई को भी मार देता है और अथर्व के साथ वहां से निकल जाते हैं और सुमेर को पता है अगर drugs का bag नहीं मिला तो सिकंदर उसे छोड़ेगा नहीं.

तो उसे अपने बेटे को बचाने के साथ में drugs के bag को भी वापस लाना बहुत ज़रूरी है. यहाँ पर वो अथर्व को बोलता है कि वो hotel में भागे और कहीं पर छिप जाएं और इसके बाद उसे दोबारा से अदिति दिखती है. जब जग्गी के यहाँ पर death हुई थी. तो यहां पर सुमेर ने जग्गी के pocket से उसका एक दूसरा phone निकाल दिया था. यह वह phone है जोकि जग्गी को समीर ने दिया था.

यह phone एक proof होता है कि जग्गी और समीर यह दोनों साथ में मिलकर के काम कर रहे थे सिकंदर के लिए.तो यहां पर सुमेर और वह फोन अदिति के pocket में डाल देता है चुपके से और वहां से निकल जाता है.

अदिति यहाँ पर पूरी force को बुला रही होती है और यह बातें सुमेर भी sun लेते हैं और अब दूसरी तरफ से सीकंदर को पता चलता है कि उसके छोटे भाई की death हो गई है.और अब उसे बहुत गुस्सा आता है.

अभी तक तो बस उसे इस बात की चिंता थी कि कैसे भी करके उसे drugs मिल जाए. पर अब उसके भाई की death हो गई है.

और अब इसके बदले में वह चाहता है कि वह भी सुमेर को और उसके बेटे को मार दें.

वह एक बार फिर से उनका पीछा करने लगता है और दूसरी तरफ अथर्व यहां पर एक जगह पर छिपने के लिए जाता है, लेकिन तभी वहां पर सिकंदर के आदमी आ जाते हैं. लेकिन time पर रहते वहां पर सुमेर भी आ जाते हैं

और फिर वह सब को बहुत बुरी तरह से पीटता हैं और अथर्व को वहां पर अपने साथ में लेकर के fire alarm को trigger करके वहां से निकल जाता है. Alarm की वजह से पूरे hotel में भगदड़ मच जाती है और सभी लोग हर तरफ को भागने लगते हैं.ऐसे में भागना बहुत आसान होगा.

सुमेर यहाँ पर समीर की car में जाता है, क्योंकि इस वक्त उसके पास उसी की चीज़ है और जब वह यहां पर अथर्व के साथ में car के अंदर बैठा ही होता है कि तभी वहां पर सिकंदर आ जाते हैं.

सिकंदर यहां पर बोलता है कि car के अंदर में से drugs के bag को निकाल लो. सुमेर को यह बात पता नहीं थी पर अब उसे भी समझ में आ जाता है कि समीर ने पहले ही drugs के bag को हटा दिया था और यहाँ पर अब सिकंदर समीर को मारने वाला होता है.

कि तभी वहां पर हामिद का एक साथी आता है और वह सिकंदर के ऊपर shoot करने लगते हैं क्योंकि सिकंदर ने हामिद को मार दिया था. इस पूरे shootout में यहाँ पर अदिति और समीर भी आ जाते हैं और सुमेर मौका रहते हैं वहाँ से भाग जाते हैं.

अदिति यहाँ पर on the spot, सिकंदर को बड़े से drugs के bag के साथ में arrest कर लेती है और तब तक यहाँ पर police की बाकी पूरी force भी आ चुकी होती है.

एक car में यहाँ पर अदिति समीर और सिकंदर जा रहे होते हैं.और अब यहाँ पर अदिति को सुमेर का call आता है.सुमेर उसे यह बोलता है कि उसके pocket में एक phoneहै, वह phone जग्गी का है और जो भी उसे messages कर रहा था, वही उसके साथ में मिला हुआ था.

अदिति यहाँ पर उस unknown number को call करती है.तो यह number समीर का होता है. अदिति समझ जाती है कि जग्गी और समीर साथ में लेकिन जैसे हुए समझती है समीर उसके ऊपर shoot कर देता है. समीर यहाँ पर shoot करके सिकंदर को भी मार देता है ताकि यह ऐसा लगे कि सिकंदर ने ज़बरदस्ती gun को लेने की कोशिश की और इसी में सबकी death हो गई और इसके बाद से हम driver को मार कर के अपनी ही car का accident करवा लेते है लेकिन इसमें वो बच जाता है पर luckily यहाँ पर आदतें में बच जाती है और समीर को भांडा फूट जाता है.

दूसरी तरफ सुमेर जो कि अब तक काफी ज़्यादा घायल हो गया अथर्व से लेकर के hospital जाता है दोनों की अच्छी bounding हो जाती है और सुमेर के ठीक होने के बाद.सुमेर अथर्व के साथ में वापस जाता है उसी hotel के सामने अपनी car लेने के लिए. क्योंकि जिस तरह तो यहाँ पर उस hotel में गया था तब से उसकी car वहीं पर ही थी.

जब वो यहाँ पर अपनी car में जाता है कि तभी उसे मिलने के लिए अदिति आती है.

अदिति यहाँ पर sमैरा को यह बोलती है कि पूरा case तो solve हो गया है लेकिन 3 k g drugs अभी भी गायब है और उसके बारे में कुछ पता नहीं है. सुमेर बोलता है कि हम दोनों साथ में मिलकर के सारे drug dealers को ढूंढ लेंगे और इसके बाद वह car में बैठता है

और अथर्व देखता है कि वह 3 kg drug सुमेर की carमें रखी होती है जो कि उसने खुद ही रखी थी. तो मतलब कि सुमेर खुद भी drug dealing करता है. पर उसने पूरी situation में अपने आप को बहुत ही clear तरीके से निकाल लिया.और इसके बाद सुमिर और थर एक बहुत अच्छे holiday पे जाते हैं और movie इसी point पे खत्म हो जाती है.

इस movie के नाम है bloody daddy जो कि 2023 में release हुई है.

Leave a Comment

Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag These Towns In North Carolina Come Alive In Winter Unforgettable Small Towns To Visit In Rhode Island
Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag