वीरूपाक्ष (virupaksha) मूवीस रिव्यू l Virupaksha Movie Review In Hindi

 वीरूपाक्ष (virupaksha)

वीरूपाक्ष (virupaksha) मूवीस रिव्यू l Virupaksha Movice Review In Hindi

ये बताओ आपको दुनियां में कोन सा शब्द सुन के डर लगता है। वैसे तो जितनी मुंह उतनी बातें लेकिन एक ऑप्शन आईसा है जिसको जबसे ज्यादा वोट मिलेंगे। काला जादू (black magic) अगर गलती से ये कही सुनाई दे तो हमारे कान खड़े हो जाएंगे और दिमाक भी नीद से जाग जाता है। आप को कंफ्यूशन होगा की तंत्र वगैरा नाटक है। फालतू का ड्रामा करते है। तो चलो आप का शक दूर कर देती हूं । विरूपाक्ष है तेलगु फिल्म इंडस्ट्री से निकलने वाला नया खतरनाक बम, कंटेंट इतना ज्यादा सॉलिड है की प्रभास की सुफर डुपर फिल्म अदिपुरुष भी नीचे दब जायेगी। आप शिकायत करते हो ना की हॉरर मूवी में स्टोरी नही होती चलो तो आप की सभी कॉपलेन आज खत्म कर दूंगी।

वैसे तो फिल्म सुरु होती है। एक लव स्टोरी से लड़का अपने गांव आया शहर से नजर पड़ी एक सुंदर लड़की में दोनो के दिल आपस में टकरा गया। इस लव स्टोरी का विलन कोई इंसान नही है बल्कि ये गांव खुद बन जाता है।

अचानक से गांव में होने लग जाती है अजीबो गरीबो मौत जिसमें किसी इंसान से ज्यादा किसी सैतन का हाथ लगता है। इस मौत में एक चीज कॉमन है। मरने वाली की हालत इतनी बुरी की कोई दूसरा इंसान उसे ढंग से देखने की हिम्मत भी नही कर पाए। गांव की रक्षा करता है। इसके बीच मौजूद सालो साल पुराना एक देवी देवता का मन्दिर। यहां का पुजारी बचने का। एक रास्ता बताता है की पूरे गांव को लॉक कर दिया जाय। न कोई बाहर वाला अंदर आए और न अंदर वाला बाहर जाए।

ये जो अभी वर्तमान में चल रहा है डर का माहौल लोग वगेरा मर रहे है गांव में कोई भूत वगैरा घुस आया है।

लेकीन अब चलते है इसके पास्ट में इस गांव में एक कहानी बड़ी मशहूर है। पहले गांव में एक पागल तांत्रिक रहता था जो अपने तंत्र वगैरा को पवार फुल बनाने के लिए छोटे बच्चों का बलि देता था। उसका बाद में क्या हुआ ओ फिल्म देखकर आप पता लगा लेना।

लेकिन गांव वालो को शक है कि उसकी आत्मा वापस आई है जो गांव वालो को चुन चुनकर मार रही है। इनका फ्यूचर ये है की गांव वाले अब चुन चुनकर नही मरेगे एक साथ अब सबकी बली दी जाएगी। कमाल की बात ये है कि इनको जो मारने वाला है ओ इनके बीच है मामूली इंसान बनकर, इंसान के शरीर में सैतान कोन कैसा क्या होने वाला है इसका पता आप को खुद लगाना है साथ में हनुमान चालीसा रखना क्यू की आप को बहुत डर लगेगा। अचानक से जब स्क्रीन में आप कम एस्पेक्ट करोगे की फिल्म में कुछ होने वाला है उसी बीच हार्ट अटैक देने वाले हॉरर सीन बिना डोर लॉक किए घुसे चले आते है। ब्लैक मैजिक वाले कांसेप्ट का प्रयोग काफी डरावने तरीके से किया है फिल्म देखकर आप रियल लाईफ में और घबरा जाओगे। शायद वार्निंग देना भूल गई थीं क्योंकि ये फ़िल्म कमजोर दिल वालो के लिए नही है। अगर देखना है तो 3/4 लोगो का ग्रुप बनाकर देख लेना।

चलो मैं आपको चैलेंज करती ही की। आपको फिल्म का कैलेमेक्स देखकर घंटा पता नही चलेगा की फिल्म का विलन कोन है। शर्त लगा लो। कहानी को इतनी ज्यादा धोखेबाज वाली राइटिंग से लिखा गया है की हर दुसरे कैरेक्टर में शक जरुर होगा लेकिन ओ यकीन में कभी नही बदलता।

शिव कुमार को जानते हो ना अरे पुष्पा झुकेगा नही साला मास्टर माइंड ये जितने बड़े डायरेक्टर है ना उससे बड़े कमाल के राइटर भी है। ये एक से बढ़कर एक फिल्म स्टोरी लिखते है। मैने सबसे पहले देखी थीं रंगस्थलम उसके भी एंड सीन से पहले भी आप समझ नही पाओगे की फिल्म का असली टीविस्ट है क्या।

और साथ ही वीरूपाक्ष इसका भी सस्पेंस बड़ा ही खतरनाक है ऊपर से हॉरर अलग से भर दिया इसका कंबीनेसन आपको लोगो को अच्छा लगेगा। अब मुझे पता है की आपके माइंड में और क्या चल रहा है। थोड़ा बहुत माइंड रीडिंग तो मैं भी कर लेती हूं।

अब आप सोच रहे हो की फिल्म कहा देखनी है तो अब आपको बाहर नहीं जाना है घर पर मोबाइल या पीसी में netflix खोलो और आराम से देख लो। और कोसिस करना मूवी को अधेरे में देखने का आपको मजा बहुत आएगा।

फिल्म देखकर बताना न भूलना की फिल्म आप को कैसा लगा।

Leave a Comment

Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag These Towns In North Carolina Come Alive In Winter Unforgettable Small Towns To Visit In Rhode Island
Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag