Adipurush Trailer Review: आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सब कुछ है परफेक्ट बस क्या है मूवीस की खामियां

 आदिपुरूष final trailer Review 

Adipurush Trailer Review: आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सब कुछ है परफेक्ट बस क्या है मूवीस की खामियां

अंग्रेज़ी में कहावत है necessity is the mother of invention. बोले तो जब किसी चीज़ की ज़रूरत हद से ज़्यादा बढ़ जाए तो उसको पाने के लिए हम नए नए रास्ते ढूंढते हैं लेकिन जब किसी चीज़ की ज़रूरत बिल्कुल भी ना हो और खुद को ज़्यादा होशियार साबित करने के लिए आप नए रास्तों पर चल पड़े तो तालियां नहीं गालियां मिलती है।

आदिपुरुष जब पता चला था इस नाम की एक film बन रही है रामायण के ऊपर जिसमें बाहुबली प्रभास राम बनेंगे तो लोगों के दिमाग में ठीक उसी वक्त cinema के सारे records टूट चुके थे।लेकिन फिर teaser आया उसके बाद trailer और अब आया है एक नया final trailer,

सच बताऊं जब जब यह लोग कुछ बड़ा लेकर आते हैं लोगों के दिमाग में सवाल और शक दोनों की गिनती double हो जाती है। आज final trailer को देखने के बाद मेरे पास पूरी पूरी बारह शिकायतों वाली list है जरा ध्यान से सुनिए फिर बताना आप कितने से एग्री करते हो।

1/ भाई किसका idea था रामायण को dark बनाने का यहाँ कोई dc की film थोड़ी चल रही है रामायण तो रंगों से भरी होनी चाहिए।

2/ रावण की लंका सोने की थी यार इतना तो बच्चा भी जानता है उसको कोयले में बदलकर पूरे मुड़ की ऐसी तैसी कर दिया आपने।

 3/ रामायण को film बनाने बावजूद राम से ज़्यादा रावण को लेकर excitement होना समझ लीजिए film वैसे ही fail हो चुकी है। जिसमे रावण को देख के लोगो का मन उदास हो गया। सच बताओ अभी तक सैफ अली खान का इस trailer में opening scene किसी के actor की best performance नहीं लगा आपको जवाब मिल गया होगा।

Adipurush Trailer Review: आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सब कुछ है परफेक्ट बस क्या है मूवीस की खामियां

4/Hollywood बनाने की कोशिश में आप history को भूल गए,राम के emotions कहाँ है? सिर्फ गुस्सा था क्या उनकी ज़िंदगी में।

5/ रामायण को animation film बनाने पे क्यूँ तुले तो वो अच्छी खासी वानर सेना को cartoon बना दिया।

6/ऐसा लगता है आदि पुरुष film में राम सीता रावण के अलावा लक्ष्मण तो है ही नहीं। उनको इतना ज़्यादा ignore कैसे कर सकता है कोई?

7/आपने देखा हनुमान जी का लुक कैसे बना दिया है जिसे देख के रियल में काफी बुरा लगता है।

8/जब future में बच्चे रामायण के बारे में पूछेंगे तो हम लोग बिना किसी शक के रामानंद सागर वाला show दिखाएंगे आपकी film दिखाई तो शायद लोग रामायण के बारे में पढ़ना ही छोड़ देंगे।

9/राजा मौली की film RRR में रामचरण का श्री राम वाला एक scene इस पूरी सात सौ करोड़ की film पर भारी लगता है आज भी।

10/film वाले कितनी भी कोशिश क्यों ना कर लें, लेकिन प्रभास भगवान राम इस करेक्टर के साथ बिल्कुल justice नहीं कर पाए हैं।

अभी लगता नहीं है कि ओ अपनी बाहुबली character और श्री राम जैसी सोच के beach में अंतर समझ पाए हैं।सबसे बड़ी गलती film को बहुत भारी पड़ेगी.

11/ क्या सच में आपने रामायण पर research किया भी था?क्या सच में आपकी रामायण पर कोई श्रद्धा विश्वास है भी या नहीं? या bollywood में मौजूद हर दूसरे इंसान की तरह सिर्फ पैसे कमाने का shortcut ढूंढा है आपने?

Public कोई note छापने की machine नहीं है? हम चलते फिरते जीते हुए इंसान हैं दिल दिमाग दोनों से film देखते हैं. धोखा करोगे तो पकड़े जाओगे.

12/ मुझे फिल्म वालों से नहीं खुद YouTube से शिकायत है भैया आपने dislike button क्यों छुपा दिया? अगर on होता तो शायद film पहुंचती ही नहीं theater. ऐसे videos का फ़ैसला public YouTube पर कर देती है theater जाने की ज़रूरत नहीं पड़ती.

दुर्घटनाघटना से बढ़िया है सावधानी. अब इतना सब कुछ सुनने के बाद प्रभास fans अपना दिल छोटा मत करो तीन अच्छी चीज़ें भी बताती हूं मैं ।

1/इस trailer के अंदर Film का music लोगों को theatre तक ज़रूर लेकर आएगा ना तो budget ना तो staff का सिर्फ उसका music है जिसके साथ लोग connect करेंगे।

2/दूसरी बात तेलुगू का मैं नहीं जानती लेकिन हिंदी में शरद खेलकर कि dialogue delivery प्रभास को काफी फ़ायदा करेगी लेकिन हर बात पर गुस्सा not a good idea.

3/तीसरी अच्छी चीज़ हो सकते हैं इस film के dialogues जो सीधा लोगों के emotions को hit करेंगे.

अब भाई ज़्यादा ज्ञान पेलने से होने वाला कुछ है नहींतो फिल्म release होने पे दूध का दूध, पानी का पानी वही होगा.चलो finally रावण के दर्शन तो हों गया बेचारे film वालों ने ऐसा पर्दा डाला है चेहरे पर ऊपर से रावण खुद सोच रहा होगा.मैं भी रामायण में था या नहीं.

Public जी अब बारी आपकी, कैसा लगा? आदिपुरुष का आखरी trailer फ़ायदा पहुंचाएगा film को या फिर दिमाग में नए सवाल और शक पैदा हो गए हैं दोबारा.

Makers को समझना चाहिए. हम किसी film के तो मन थोड़ी है अगर public की बात सुनते है तो शायद बात यहाँ तक पहुँचती ही नहीं.

बाकी आप लोग बताओ फिल्म का फाइनल ट्रेलर कैसा लगा।

Leave a Comment

Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag These Towns In North Carolina Come Alive In Winter Unforgettable Small Towns To Visit In Rhode Island
Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag