Bloody Daddy के ट्रेलर को देखकर झूम उठे फैन l Bloody Daddy movie review

 Bloody Daddy, movie review 

अक्सर लोग बोलते है किसी film को अच्छा बनाना है तो उसकी कहानी पर काम करिए। Stories the champion यह बात 99 percent सही है।I agree लेकिन जब सामने John Wick जैसी film खड़ी हो तो कहानी गई तेल लेने हमें बस action से मतलब होता है

कहानी दिखाने का तरीका, film बनाने का style, वह सबसे ज़्यादा matter करता है John Wick type movies में कुछ वैसा ही try किया है अपने देसी Cinema में with शाहिद कपूर at center.

Blood ready एकदम free release हो गई है और जैसा मैंने सोचा 90 percent लोगों को यह film पसंद नहीं आने वाली क्योंकि हमें आदत है एक same pattern पर film देखने की Bollywood style, कोई उससे हट के कुछ अलग try करता है तो हमारा मुंह बन जाता है।

Rocky Hendsome का नाम सुना है आपने मेरी favorite वाली list में एकदम ऊपर है वह बिल्कुल 0 no nonsense total raw action Jon Ibrahim की 1 of the best film.अगर आपको वो पसंद आई थी तो यह video आपके बहुत काम आने वाला है।

वरना bloody ready आपके किसी काम के नहीं exit मार लीजिए तुरंत।राजा और तोते की कहानी सुनी है आपने एक राजा जिसको कोई नहीं मार सकता क्योंकि उसने अपनी ज़िंदगी तोते के अंदर डाल दी थी।

लेकिन अगर ये तोता राजा से दूर हो जाए या फिर उसकी गर्दन कोई दुश्मन मरोड़ देगा तो राजा की ज़िंदगी खत्म finish.अपनी कहानी का राजा है एक चालाक police officer जिसके पास talent है बड़े बड़े drugs को सूंघ के ढूंढ निकालने का और इसी अजीब सी आदत की वजह से इसके दुश्मन बहुत सारे हैं लेकिन इस बार किसी खतरनाक दुश्मन ने अपने राजा का तोता ढूंढ लिया है।

अपने officers साहब का बेटा वो हो गया है अब किनैप अब राजा की मौत निश्चित है बशर्ते वह अपने तोते को वापस आज़ाद कर लें. लेकिन शायद मैं आपको बताना भूल गई इस कहानी में एक शिकारी भी है जिससे जंगल का हर जानवर डरता है।

फिर चाहे वह तोता हो या फिर उसका मालिक मौत को टक से छू के वापस लौटना. ये dialogue सुना तो होगा आपने, लेकिन अपने hero को इसको सच में बदलना पड़ेगा वरना picture tragedy बन जाएगी।

तो भैया bloody ready एक action Film है. अब दिक्कत यह है कि action तो ढेर सारा है, मज़ा आएगा no doubt. लेकिन thrill वाला department थोड़ा कमज़ोर है. मतलब excitement तो तभी आएगा ना जब picture में अचानक से कुछ ऐसा हो जो किसी ने नहीं सोचा था।but bloody ready एक simple flat easily predictable type की film है जिसके अगले scene में क्या होगा? कैसे होगा? आप पहले से ही समझ जाओगे.

वैसे इसका लेना देना इस बात से बिल्कुल नहीं है कि यह original ही remake है क्योंकि original वाली film किसी ने देखी नहीं होगी French film है तो कहानी क्या पता suspense, mystery ये सारे शब्द इस film के लिए बिल्कुल इस्तेमाल नहीं किए जा सकते. एकदम clear बता देती हूँ आपको कोई सवाल नहीं है जिसका जवाब ढूंढा जाए. जैसे John Wick का example उठाओ अपना hero फोड़ देगा हम सब जानते हैं।

लेकिन कुछ scenes ऐसे भी आते हैं जब hero ज़मीन पर धड़ाम होता है, उसका बच के निकलना almost impossible हमें डर लगने लगता है वो चीज़ bloody ready में missing है actually hero versus villain का जो face off है उसको film का expected होना चाहिए था लेकिन ऐसा हुआ कुछ भी नहीं बस इंतज़ार मिला but इतना सब कुछ होने के बावजूद मैं film के लिए तालियां इसलिए बजाऊंगी क्योंकि शाहिद कपूर जैसे actor एक presentation based film में काम कर रहे हैं।

यह जो public का taste है film  में hero with heroine, बाद में romance and with tragedy लेकिन climate sprins जो film को happy ending बना दे.

भाई बहुत हो गया ये अब कुछ different try करो ना. Bloody ready उस different के लिए दरवाज़ा खोलने का काम करेगी. बाकी शाहिद कपूर को आप किसी फ़िल्म में डाल

दो वो भी एक ऐक्शन film, भैया मैं पूरी ज़िंदगी तैयार हूं ऐसा cinema देखने के लिए. शाहिद अपना hundred percent देते हैं हर film को इस बार भी same to same.

Action scenes में energy है, एक पागलपन है, public को full entertain करेगा. Specially एक face of sequence है जिसमें राजीव खंडेलवाल versus शाहिद कपूर की आर पार वाली जंग होती है kitchen में.Even रोनित रॉय ये काफी underrated है as villain.Negative characters में जो साइको पंती होना ज़रूरी है वो ये expression से ही ले आते है बाकी कुछ करने की ज़रूरत ही नहीं पड़ती है।

फिल्म अच्छी बन जाती है अगर इस पर थोड़ा budget और खर्च किया जाता. ऐसा लगा मेकर सस्ते में निपटाना चाहते हैं जैसे तैसे।सोचो इसको गुड़गांव बता रहे हैं भाई ऐसी भी क्या मजबूरी?मतलब तुम फिल्म को ऑथेंटिक बनाने की कोशिश करो ना की total fake नकली।

अलि अबाज सफर से आप ऐसा average type का cinema expect नहीं करते या तो उनके हाथ बांध लिए जाए बस poster पर नाम लिखा हुआ तो मैं नहीं जानती.यार bloody ready को मिलेंगे पांच में से तीन stars पहला तो action दे देना दन मज़ा आएगा.

दूसरा typical मसाला bollywood film से हट के कुछ अलग बनाने की कोशिश।तीसरा शाहिद कपूर का performance यह बंदा इस film की backbone है इनको हटा दो तो film एकदम 0 हो जाएगी।

Negatives में यार पहला तो बहुत ही ज़्यादा weak story मतलब predictable बार बार repeat पर देख चुके हैं already और दूसरा low budget वाली feeling आ जाना जैसे कुछ small budget movies हैं जिनको देख के समझ नहीं आता कि उनका budget क्या होगा?

Rocky Handsome का example जो मैंने ऊपर दिया था वह same ऐसी film है. Presentation में इतना busy हो जाओ कि budget पर ध्यान ही ना जाए.

अब last में फ़ैसला आपका शाहिद कपूर केfan हो तो पक्का 100%देख डालो वरना दो घंटे सोच समझ के इस्तेमाल करना.

1 thought on “Bloody Daddy के ट्रेलर को देखकर झूम उठे फैन l Bloody Daddy movie review”

Leave a Comment

Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag These Towns In North Carolina Come Alive In Winter Unforgettable Small Towns To Visit In Rhode Island
Little Known Facts about Black Cats Top 10 Historical Facts that happened in London Wealthiest Pets in the World 10 Famous Historical events that happened in Poland 10 Amazing Facts About The Portuguese flag